• Home
  • क्या स्वरण अपनी ज़िंदगी की एक नई शुरुआत करने में क़ामयाब होगी?
swarn ghar serial

क्या स्वरण अपनी ज़िंदगी की एक नई शुरुआत करने में क़ामयाब होगी?

कलर्स का शो स्वरण घर दर्शकों का पसंदीदा शो बन चुका है. हमने कहानी में अभ तक देखा है कि जब में कंवल अस्पताल में भर्ती था तब स्वरण को बच्चों से मदद की उम्मीद थी, लेकिन बच्चों के धोख़े ने कंवल की जान ली. स्वरण अकेली हो चुकी थी और अब उसे बच्चों से कोई उम्मीद नहीं है.

कहानी में आगे स्वरण को मालूम होता है कि उसके बच्चे अपने पिता को चोर कहते हैं. स्वरण को बच्चों पे बहुत गुस्सा आता है वह उन्हें अपने आ पे घर से बाहर निकलने को कहती है. घर से उ निकलकर बच्चे अपनी मां से बदला लेते हैं.

Also Read:The Kashmir Files box office collection, Budget And True Review

वह स्वरण और उसके पुराने ख़ास दोस्त अजीत के क् अफ़ेयर की ख़बर अख़बार में छपवाते हैं, सिर्फ़ इतना ही नहीं बच्चे उन दोनों के ख़िलाफ़ अपने पिता की वसीयत से धोखेबाज़ी करने का मामला भी दर्ज कराते है. स्वरण और अजीत को पुलिस सवाल जवाब के लिए बुलाती है,

स्वरण को बच्चों का गुलत व्यवहार बबर्दाश्त नहीं होता. वह अपने बच्चों से हमेशा के लिए रिश्ते

ख़त्म करने का फ़ैसला करती है और उनसे तलाक़ लेती है. वही स्वरण के घर में हो रहे रोज़ाना ड्रामे से पड़ोसी परेशान हैं, वह स्वरण को घर छोड़कर कहीं और जाने के लिए कहते हैं. अजीत सही समय पर आकर स्वरण की मदद करता है और पड़ोसियों के गुस्से से उसे बचाता है. स्वरण की यूं मदद करने पर अजीत के परिवार को आश्चर्य होता है.

अब स्वरण के बेटे उसको चुनौती देते हैं कि वो उनके बिना अपनी जिंदगी और घर को संभाल कर दिखाये. स्वरण बच्चों की चुनौती स्वीकार करती है. वह स्वरण घर के बाहर ‘वर्किंग वूमेन हॉस्टल का बोर्ड लगाती है. स्वरण को उम्मीद है कि लडकियां घर पे रहने आएगी और उसका सहारा बनेंगी.

Also Read: शाहरुख की फिल्म सेट से लीक हुई तस्वीरें पठान के बाद एटली की मूवी में आएंगे नजर

कहानी में हमें आगे देखना है कि क्या स्वरण अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने में सफल होगी? क्या स्वरण के साथ घर पर रहने के लिए। लड़कियां आएंगी? और स्वरण की जिंदगी का सफ़र अब कैसा रहेगा?

जानने के लिए देखिये स्वरण घर, सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे सिर्फ़ कलर्स पर.

Leave A Comment